सड़क सुरक्षा नियमों के उल्लंघन करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, सीएम ने 15 जिलों को दी नए इंटरसेप्टर वाहनों की सौगात

सड़क सुरक्षा नियमों के उल्लंघन करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, सीएम ने 15 जिलों को दी नए इंटरसेप्टर वाहनों की सौगात

रायपुर: CM साय ने यातायात विभाग को सौगात दी है. रायपुर समेत 15 जिलों को नए इंटरसेप्टर वाहनों की सौगात दी है. CM साय वाहनों को हरी झंडी दिखाए , इस दौरान गृह मंत्री विजय शर्मा, मंत्री केदार कश्यप, सांसद संतोष पाण्डेय भी मौजूद रहे. CM विष्णु देव साय ने 15 नवीन इंटरसेप्टर वाहनों को हरी झंडी दिखाई.

इंटरसेप्टर वाहन छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटनाओं के प्रभावी नियंत्रण में मददगार होंगे, साथ ही अब सड़क दुर्घटनाओं पर नियंत्रण, तेज रफ्तार वाहनों और नियम तोड़ने वालों पर शिकंजा कसेगा. इंटरसेप्टर वाहन कई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है. मुख्यमंत्री ने डीजीपी को इंटरसेप्टर वाहनों की चाबी सौंपी. 15 जिलों को एक -एक इंटरसेप्टर वाहन मिले जिसके लिए मुख्यमंत्री निवास परिस से 15 जिलों के लिए वाहनों की रवानगी हुई. मुख्यमंत्री ने वाहनों के उपयोगिता और तकनीकी विशेषताओं की जानकारी ली. वाहन स्पीड रडारगन, ब्रेथ एनालाइजर, सर्विलांस कैमरा से लैस है. गाड़ियों के ग्लास की पारदर्शिता और ध्वनि की तीव्रता की भी जांच होगी.

CM विष्णु देव साय ने नवीन इंटरसेप्टर वाहनों के बारे में कहा आज 15 वाहनों का फ्लैग ऑफ किए हैं, नए इंटरसेप्टर वाहनों से सड़क दुर्घटनाओं में कमी आएगी. ट्रैफ़िक नियमों उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी, इंटरसेप्टर वाहन आधुनिक सुविधाओं से लैस है.

Chhattisgarh