महापौर एजाज़ ढेबर अपने नागपुर प्रवास के दौरान मिले केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से

महापौर एजाज़ ढेबर अपने नागपुर प्रवास के दौरान मिले केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से

महापौर एजाज़ ढेबर अपने नागपुर प्रवास के दौरान भारत के सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी जी से उनके निज निवास में विशेष भेंट किए। इस अवसर पर मुलाकात को यादगार बनाने के लिए गडकरी जी को मोमेंटो भेंट किए।

रायपुर के विकास एवं जनता की सुविधाओं को मद्देनजर रखते हुए महापौर ढेबर जी ने मंत्री जी से लाइट बुलेट ट्रेन के एमओयू के संबंध में चर्चा किए। गौरतलब हो की पिछले दिनों मास्को में हुए इंटरनेशनल ट्रांसपोर्ट मीट में मास्को के मेयर एवं ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर के साथ लाइट बुलेट ट्रेन के लिए ओएमयू पर साइन किए थे। इस मामले को लेकर विपक्ष ने महापौर ढेबर जी के ऊपर अनेकों आरोप भी लगाए थे। जिनका स्पष्ट जवाब महापौर द्वारा समय – समय पर दिया गया।

इसके साथ ही महापौर ऐसा ढेबर जी द्वारा राजधानी में गौरव पथ रोड, तेलीबांधा से टाटीबंध रोड तक फ्लाईओवर निर्माण के लिए उचित धन राशि प्रदान करने का निवेदन किया। इसके विषय में महापौर ने जानकारी देते हुए कहा की फ्लाईओवर निर्माण से रायपुर की जनता को विशेष सुविधा होगी और अनावश्यक ट्रैफिक में फंसने जैसी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। खासकर भिलाई और महासमुंद की तरफ जाने वाले वाहनों के लिए फ्लाईओवर बेहद कामगार सिद्ध होगा।

Chhattisgarh