फर्जी FIR दर्ज करने पर युवा कांग्रेस ने किया विरोध, कलेक्टर को राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

फर्जी FIR दर्ज करने पर युवा कांग्रेस ने किया विरोध, कलेक्टर को राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

रायपुर। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के साथ युवा कांग्रेस और NSUI के कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज किये जाने के विरोध में युवा कांग्रेस द्वारा आज राजयपाल और मुख्यमंत्री के नाम प्रदेश के अलग अलग जिलों में ज्ञापन सौंपा गया।

Oplus_0

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि लगातार प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल हो रही है लेकिन सरकार द्वारा इन पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है। बलौदाबाजार घटना को सरकार का फेलियर बताते हुए कहा गया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर जबर्दश्ती धारा 307 के मामले दर्ज कराये गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को जिला प्रशासन द्वारा टारगेट करते हुए फर्जी मुद्दों पर FIR दर्ज किया जा रहा है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरगुजा से लेकर बस्तर तक प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता पर कार्रवाई की जा रही है इसलिए आज युवा कांग्रेस द्वारा फर्जी कार्रवाई को रोकने के लिए प्रत्येक जिले के कलक्टरों को राजयपाल और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है। चेतावनी देते हुए कहा गया कि आने वाले दिनों में फर्जी FIR बंद नहीं होते हैं तो आगे उग्र प्रदर्शन किया जायेगा।

Chhattisgarh