शाला प्रवेशोत्सव में शामिल हुए मंत्री केदार कश्यप: बोले- ‘पिछले 5 वर्षों में स्कूलों के हालात बद से बदतर हो गए,

शाला प्रवेशोत्सव में शामिल हुए मंत्री केदार कश्यप: बोले- ‘पिछले 5 वर्षों में स्कूलों के हालात बद से बदतर हो गए,

रायपुर: जिला स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का आयोजन किया गया है, रायपुरा स्थित पंडित गिरजाशंकर मिश्रा स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री केदार कश्यप शामिल हुए. कार्यक्रम में विधायक पुरंदर मिश्रा, खुशवंत साहेब, मोतीलाल साहू भी मौजूद रहे. इस दौरान 9वीं की छात्राओं को साइकिल वितरण किया गया.

Oplus_0

इस दौरान जर्जर स्कूलों के मरम्मत को लेकर केदार कश्यप ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में स्कूलों के हालात बद से बदतर हो गए. CM पद की लड़ाई में प्रेमसाय सिंह के विभाग की अनदेखी की गई. BJP सरकार स्कूल शिक्षा विभाग को प्रथम श्रेणी में रखती है. सभी जर्जर स्कूलों की स्थिति को सुधारने के निर्देश दिए गए हैं.

विधानसभा के मानसून सत्र पर केदार कश्यप ने कहा 22 जुलाई से विधानसभा का मानसून सत्र प्रारंभ होगा. विधानसभा और लोकसभा की हार से विपक्ष खामोश बैठा है. भगवान उन्हें सहनशक्ति दे, विभिन्न विषयों पर उन्हें चिंतन करने का अवसर मिला है.
BJP कार्यसमिति की बैठक को लेकर केदार कश्यप ने कहा कल केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल इस बैठक में शामिल होंगे. मंत्री बनने के पहली बार छत्तीसगढ़ में प्रवास कर रहे हैं. प्रदेशपदाधिकारियों और मंडल अध्यक्षों को संबोधित करेंगे.

Chhattisgarh Uncategorized