रामदास अठावले ने  किया राहुल गांधी पर हमला, बोले जिनको देश के लोकसभा चुनाव का नहीं है मालूम, उनका नाम है राहुल

रामदास अठावले ने किया राहुल गांधी पर हमला, बोले जिनको देश के लोकसभा चुनाव का नहीं है मालूम, उनका नाम है राहुल

रायपुर। केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने आज राजधानी रायपुर में प्रेसवार्ता की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने शायराना अंदाज में कहा कि जिनको देश के लोकसभा चुनाव का नहीं है मालूम, उनका नाम है राहुल. जहां की जनता उखाड़ कर फेंक दी कांग्रेस का जड़,

रामदास आठवले ने छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के पूर्ण समर्थन की घोषणा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आरोप लगाती है कि ईडी से कार्रवाई करवाई जाती है. जेल भेज रहे हैं. मैं बता दूं…नरेंद्र मोदी किसी को जेल में नहीं रखते. वो बहुत ही ताकतवर नेता है. 28 पार्टियां उनका विरोध कर रही. मेरी पार्टी नरेन्द्र मोदी के साथ है. भीमराव आम्बेडकर की विचारधारा वाली मेरी पार्टी भाजपा के साथ है. ये कहते हैं लोकतंत्र खतरे में है, बल्कि कांग्रेस धोखे में है. 370 को हटाकर भारत को अखंड भारत बनाने का काम किया. अनेक योजनाओं से जनता को फायदा मिल रहा है.

रामदास अठावले ने राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन बात भारत तोड़ने की कहां करते हो? पूरे देश की जनता का आशीर्वाद नरेन्द्र मोदी के साथ है. राहुल गांधी कभी देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं. सभी पार्टी के नेता प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं, लेकिन हर कोई बन थोड़ी जाता है. उन्होंने कहा कि मोदी का नारा है, अबकी बार 400 पार, फिर बनेगी मोदी सरकार.
कवासी जीतेगा और मोदी मारेगा, कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के बयान पर रामदास आठवले ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. न ही नरेंद्र मोदी मारेगा और न कवासी लखमा जीतेगा…देश मोदी के साथ है.

Chhattisgarh