‘प्राइवेसी’ का टीज़र: राजश्री देशपांडे अपनी अगली फिल्म में सभी को करीब से देख रही हैं

‘प्राइवेसी’ का टीज़र: राजश्री देशपांडे अपनी अगली फिल्म में सभी को करीब से देख रही हैं

इंदौर (PR24x7): लेखक/निर्देशक सुदीप कंवल की ‘प्राइवेसी’ का पहला टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया। राजश्री देशपांडे को मुंबई में स्थापित इस डार्क सोशल थ्रिलर में दृश्यरतिक की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। फिल्म का टीज़र सम्मोहक लग रहा है और एक दिलचस्प वॉच का वादा करता है। टीज़र में हम निगरानी कैमरे केवल सार्वजनिक स्थानों से अधिक क्या क्या कैप्चर करते हैं, इसे बारीकी से दर्शाया गया है।

‘प्राइवेसी’ एक रोमांचक थ्रिलर है, जो मुंबई में स्थित एक व्यथित निगरानी केंद्र संचालक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी वॉच में होने वाली असामान्य घटनाओं की जांच शुरू करती है। एशिया के सबसे बड़े जॉनर सिनेमा इवेंट, बुचेन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (BiFan) के 27वें संस्करण में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है

फिल्म निर्माता सुदीप कंवल ने पटकथा पर अपने विचार को साझा किया। उन्होंने कहा, “टेक्नो नोयर बनाने के बजाय, मैं ‘प्राइवेसी’ के लुक और फील को यथार्थवादी रखना चाहता था। मैं तकनीक के बजाय चरित्र पर ध्यान केंद्रित करना चाहता था। कंट्रोल रूम के डिजाइन, मेकअप से लेकर कॉस्ट्यूम्स तक, हमने फैसला किया की सब कुछ बहुत ही ग्राउंडेड होगा । हमने यथासंभव वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की। अभिनेताओं ने वास्तविक लोगों के साथ समय बिताया, जिन्होंने अपने पात्रों के समान जीवन शैली और व्यवसायों को साझा किया”

राजश्री देशपांडे ने कहा, “रूपाली का किरदार निभाना एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की तरह रहा। सुदीप और मैंने चर्चा की, कि हम प्रदर्शन को सूक्ष्म रखना चाहते हैं। फिल्म में दृश्य, संवाद से कम हैं। फिल्म में कई ऐसे सूक्ष्म तत्व हैं जो केवल दर्शक ही समझ सकते हैं। मान लो जैसे वह भी सब करीब से देख रहे हो, बिल्कुल रूपाली की तरह।”

‘प्राइवेसी’ हाउस ऑफ टैलेंट स्टूडियो के सहयोग से फंडामेंटल पिक्चर के नवीन शेट्टी और श्लोक शर्मा द्वारा निर्मित है। अपने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल, ‘ट्रायल बाय फायर’ की भारी सफलता के बाद, राजश्री ‘प्राइवेसी’ में एक और शानदार प्रदर्शन के साथ वापस आ रहीं हैं। फिल्म में निशंक वर्मा, संदेश कुलकर्णी, अभिलाष थपलियाल, सौरभ गोयल, छाया कदम, रुशद राणा और सागर सालुंके भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 30 जून, 2023 को एशिया के सबसे बड़े जॉनर सिनेमा इवेंट बुकियॉन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (BiFan) के 27वें संस्करण में होने वाला है।

Entertainment