वाचो एक्सक्लूसिव की ओर से पेश है “जॉइंट अकाउंट” – प्यार और रिश्तों की सीमाओं से परे एक कहानी बयान करती वेबसीरीज़

वाचो एक्सक्लूसिव की ओर से पेश है “जॉइंट अकाउंट” – प्यार और रिश्तों की सीमाओं से परे एक कहानी बयान करती वेबसीरीज़

इंदौर (PR24x7)10 जून 2023 : भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक वाचो ने अपनी एक्सक्लूसिव वेबसीरीज़ “जॉइंट अकाउंट” के प्रीमियर की आज घोषणा की । इस वेबसीरीज़ की रोमांचक और असाधारण कहानी दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने में पूरी तरह से सक्षम है। “जॉइंट अकाउंट” वेबसीरीज़ वन टेक ओके प्रोडक्शंस के साथ आशीष विश्वकर्मा और समर गोयल द्वारा निर्देशित एवं निर्मित है।

“जॉइंट अकाउंट” वेबसीरीज़ एक निडर पत्रकार आदित्य की कहानी बयान करती है, जिस पर सनसनीखेज कहानियों का पता लगाने का अटूट जुनून सवार है। जब आदित्य को शहर के एक रैकेट के बारे में पता चलता है, तो वह इसके के जाल में फंस जाता है। इस रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए एक गुप्त टीम गोपनीय ढंग से काम करती है और शहर के भीतर चल रहे इस निंदनीय रैकेट को खत्म करने के लिए सावधानी से काम करती है। जैसे-जैसे पत्रकार आदित्य अपनी जांच में आगे बढ़ता जाता है, तो इस वेबसीरीज़ की कहानी दर्शकों को ड्रामा, रहस्य और भावनात्मक गहराई के सम्मोहक मिश्रण के मध्य ले जाती है। यह वेब सीरीज प्यार, अंतरंगता और रिश्तों की सीमाओं के बारे में सवाल उठाते हुए दर्शकों को बांधे रखने में पूरी तरह से सक्षम है

वेबसीरीज़ में प्रतिभाशाली स्टार-कास्ट है, जो जटिल पात्रों में भी जान फूंक देती है। इस सीरीज में दयाशंकर पांडे, राहुल सुधीर, हार्दिका जोशी, कृतिका कंसारा, प्रीतम प्यारे, प्राची सुरना, अनमोल शर्मा, सिम्मी दीक्षित, मानिनी दुर्गे, नितेश वशिनाथ, शिव कुमार, रुचि कौशल, सुनील शाक्य, माया और सीमा सिंह जैसे कलाकार हैं। उन सबके शानदार अभिनय और बढ़िया आपसी तालमेल की बदौलत इस शो को देखने का बेहद दिलचस्प अनुभव प्राप्त होता है।
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए डिश टीवी और वाचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के कॉर्पोरेट हैड – मार्केटिंग श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, “वाचो हमेशा दर्शकों को कुछ नया पेश करने में सफल रहा है। नई वेबसीरीज़ ‘जॉइंट अकाउंट’ भी वाचो द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले सराहनीय प्रयासों के संदर्भ में कोई अपवाद नहीं है। यह मनोरंजक क्राइम थ्रिलर शो बहुत से ट्विस्ट्स और टर्न्स से भरा है और पारंपरिक मानदंडों को चुनौती देने वाले समाज के अंधेरे और अनकहे रहस्य को सामने लाता है। इस प्रकार वाचो प्लेटफॉर्म डिजिटल एंटरटेनमेंट परिदृश्य को पुनर्परिभाषित करना जारी रखे हुए है और अपने दर्शकों के लिए बेस्ट-इन-क्लास कंटेंट लाता रहता है।”

2019 में लॉन्च किया गया वाचो एक्सक्लूसिव कई ओरिजिनल शो पेश करता है, जिसमें मनगढ़ंत, अवैध, एक्सप्लोजिव, आरोप, वजह, द मॉर्निंग शो, बौछार-ए-इश्क, गुप्ता निवास, जौनपुर, पापा का स्कूटर जैसी वेब सीरीज शामिल हैं। इतना ही नहीं, वाचो कोरियाई ड्रामा और कई अन्य अंतर्राष्ट्रीय शो भी पेश करता है। पिछले साल वाचो ने अपने 253 रुपए प्रति माह वाले विशेष प्लान के साथ ओटीटी एग्रीगेशन बिजनेस में प्रवेश किया था। 11 लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स को समाहित करते हुए यह प्लेटफॉर्म तेजी से ऑल-इन-वन ओटीटी सब्सक्रिप्शन के लिए पसंदीदा गंतव्य बनता जा रहा है। वाचो में यूजर-जेनरेटेड कंटेंट के लिए ‘स्वैग’ नामक एक अनूठा प्लेटफॉर्म भी है, जहां लोग अपना कंटेंट तैयार कर सकते हैं और अपनी क्षमता का पता लगा सकते हैं। वाचो को विभिन्न डिवाइसेज (फायर टीवी स्टिक, डिश एसएमआरटी, एंड्रॉइड और आईओएस सेलफोन तथा डी2एच मैजिक डिवाइस सहित) या ऑनलाइन www.WATCHO.com पर एक्सेस किया जा सकता है।

Entertainment