कांग्रेस विधानसभा घेरावएंकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जंगी प्रदर्शन किया

कांग्रेस विधानसभा घेरावएंकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जंगी प्रदर्शन किया

भारी बारिश के बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ता हजारों की संख्या में पहुंचे. नेताओं के भाषण के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता बैरिकेड की ओर कूच किए.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ जमकर झूमाझटकी हुई. प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में कार्यकर्ता दो बैरिकेड तोड़ने में सफल रहे पीसीसी चीफ दीपक बैज कार्यकर्ताओं के कंधे पर सवार होकर बैरिकेड तक पहुंचे और बैरिकेड के ऊपर चढ़कर प्रदर्शन करते नजर आए.

इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन को पूरी तरह सफल बताया दीपक बैज ने कहा कि राज्य सरकार को अब संभल जाना चाहिए. नहीं तो कांग्रेस जनता के मुद्दों को लेकर आगे भी प्रदर्शन करती रहेगी. इससे पूर्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मंच से राज्य सरकार पर बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर तीखा हमला बोला. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत, उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू, रविंद्र चौबे, मोहन मरकाम राज्य सरकार पर हमला बोलते नजर आए.. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने भी कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि

उनके हर संघर्ष में वे साथ रहेंगे. उन्होंने बरसते पानी में हजारों कीी संख्या में जमा हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ाया. सफल कार्यक्रम के लिए पीसीसी चीफ दीपक बैज को बधाई भी दी. सचिन पायलट और दीपक बैज का साथ मिलने से कार्यकर्ता भी उत्साहित नजर आए. काफी देर तक बैरिकेड तोड़ने के लिए पुलिस के साथ जमकर संघर्ष करते दिखे. इस दौरान महापौर एजाज ढेबर समेत कुछ कार्यकर्ता झूमाझटकी में घायल भी हो गए.

Chhattisgarh