Nervfit और MyCLNQ ने की भारत में टेक्नोलॉजी इनेबल्ड केयर के विस्तार के लिए साझेदारी

Nervfit और MyCLNQ ने की भारत में टेक्नोलॉजी इनेबल्ड केयर के विस्तार के लिए साझेदारी

Nervfit, जो smart wearables तकनीक में एक प्रमुख खिलाड़ी है और MyCLNQ Health Singapore, जो डिजिटल स्वास्थ्य समाधान प्रदातताओं में अग्रणी है, ने भारत में टेक्नोलॉजी इनेबल्ड केयर (TEC) प्रणाली लॉन्च करने के लिए अपने रणनीतिक सहयोग की घोषणा की है।

यह साझेदारी, लगभग 100 करोड़ रुपये के निवेश के साथ 3 वर्षों में, Nervfit के फिटनेस ट्रैकिंग स्मार्ट डिवाइसों में विशेषज्ञता को MyCLNQ की उन्नत स्वास्थ्य निगरानी क्षमताओं के साथ मिलाकर सभी भारतीयों के स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने के लिए किफायती और समग्र समाधान प्रदान करेगी।
पीयूष पाठक जो Nervfit के सीईओ हैं, ने इस अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि, “हम बहुत आशावादी और आश्वस्त हैं कि हमारा सहयोग हमारे स्मार्ट वॉच उपयोगकर्ताओं को MyCLNQ की उन्नत स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं के साथ सशक्त करेगा। यह तालमेल Nervfit ग्राहकों को एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करेगा जिससे वे अपनी फिटनेस संबंधी जरूरतों का एआई और मशीन लर्निंग का उपयोग करते हुए एक आसान और सहज इंटरफ़ेस के माध्यम से प्रभावी ढंग से प्रबंधन कर सकेंगे।”

MyCLNQ Health India के सीबीओ भरत महेश्वरी ने आगे कहा कि, “Nervfit के साथ सहयोग करना हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है जो भारतीय बाजार में नवीन स्वास्थ्य तकनीक और समाधानों के माध्यम से स्वास्थ्य देखभाल को बढ़ावा देता है। हम मिलकर पहनने योग्य स्मार्ट उपकरणों के लिए नए मानदंड स्थापित कर रहे हैं, जो हमारे ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं।”
MyCLNQ Health के सीटीओ फरज़ान सिद्दीकी ने आगे कहा, “जैसे-जैसे भारत इन अत्याधुनिक तकनीकों को अपना रहा है, यह साझेदारी राष्ट्रीय स्तर पर कुशल, स्केलेबल और रोगी केंद्रित समग्र हेल्थ केयर प्रदान करने में एक मील का पत्थर बनेगी।”

Uncategorized