ट्रिप्स प्रोडक्शन द्वारा मिस मिसेज मिस्टर सेंट्रल इंडिया एंड रनवे शो के फाइनल्स का आयोजन

ट्रिप्स प्रोडक्शन द्वारा मिस मिसेज मिस्टर सेंट्रल इंडिया एंड रनवे शो के फाइनल्स का आयोजन

मिस मिसेज मिस्टर सेंट्रल इंडिया के ग्रैंड फिनाले का आयोजन
रविवार 16 जून को रायपुर के निजी होटल में किया गया, इस दौरान बड़ी सख्या में युवाओं ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया और अपने स्टाइलिश कैटवॉक, प्रोफेशनल मेकअप, डिजाइनर आउटफिट से जजेस को इंप्रेस करने की कोशिश की।

अलग-अलग तरह के राउंड्स में मॉडल्स ने साबित किया कि स्टाइल चाहे जैसा हो, कपड़े चाहे जैसे हों, हम से बढ़कर कोई नहीं। वहीं इस प्रतियोगिता में ग्रैंड ग्रुप के चेयरमैन गुरुचरण सिंह होरा भी शामिल हुए, श्री होर ने सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य कामना की, साथ ही इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे समारोह से ही युवा अपने पसंद के करियर में आगे बढ़ते है।

महिलाओं में आत्मविश्वास बढ़ता है, और वह घर से निकलकर मॉडलिंग और एक्टिंग करियर में अपना नाम बनाती है।
आपको बता दें इस पूरे फैशन शो इसका सीजन वन जयपुर में 2020 में रखा गया था, जब कि सीजन का दूसरा इवेंट रायपुर 2024 मैं रखा गया है। इस शो की आयोजिक तृप्ति रॉय चौधरी है, जिन्होंने शो के सिक्सेस को लेकर खुशी जताई और बताया कि फैशन शो में युवा वर्ग से लेकर महिलाओं ने भी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और ऑडियंस का दिल जीत लिया है।

फैशन शो में पार्टिसिपेट करने आए तमाम प्रतिभागि इवेंट की तैयारी काफी पहले से कर रहे थे, इस शो मैं तीन राउंड रखे गए थे, ट्रेडिशनल, क्रियेटिव, वेस्टर्न गाउन, इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में सना सुलतान शामिल हुई, इसके साथ ही साथ ही ग्रैंड ग्रुप के चेयरमैन गुरुचरण सिंह होरा भी इस फैशन शो में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस आयोजन में बच्चों ने अपनी सुरीली आवाज से लोगों का मन मोहा और डांस के साथ एक्टिंग कर रनवे के शो में भी शामिल हुए।

Chhattisgarh