रेलवे स्टेशन से बैरिकेड्स हटाने पूर्व कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने सौंपा ज्ञापन, यात्रियों की परेशानी का दिया हवाला

रेलवे स्टेशन से बैरिकेड्स हटाने पूर्व कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने सौंपा ज्ञापन, यात्रियों की परेशानी का दिया हवाला

रायपुर। रेलवे स्टेशन परिसर में लगे बेरिकेड्स को हटाने के लिए पूर्व कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने रेलवे अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है. लोगों की परेशानियों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अगर आने वाले समय में बेरिकेड्स को नहीं हटाया गया तो हम इसके लिए उचित प्रयास करेंगे.
रेल मंडल प्रबंधक को ज्ञापन सौंपने के बाद रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने मीडिया से चर्चा में कहा कि रायपुर रेलवे स्टेशन रोजाना हजारों लाखों लोग आते जाते हैं. बेरिकेड्स लगाए जाने से लोगों को रेलवे स्टेशन में आने-जाने में परेशानी होती है, जिसकी वजह से लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. अगर आने वाले समय में इसे नहीं हटाया जाएगा, तो हम इसके लिए उचित प्रयास करेंगे.
कांग्रेस के पूर्व विधायक ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी के आरोप पर कहा कि उसमें ऐसे लोग शामिल हैं, जो भ्रष्टाचार में संलिप्त रहे हैं. भाजपा का चंदा बढ़ता जा रहा है. दुनिया जान चुकी है कि बॉन्ड के नाम से पैसा किसने खाया. टीएमसी को सबसे ज्यादा पैसे मिले. चुनाव के समय टीएमसी भाजपा के साथ मिल जाती है.

Chhattisgarh