सांसद सरोज पांडे, विकास उपाध्याय, JCC प्रमुख और रेणु जोगी ने किया मतदान, अमित जोगी ने वोटिंग को लेकर लगाया ये बड़ा आरोप

सांसद सरोज पांडे, विकास उपाध्याय, JCC प्रमुख और रेणु जोगी ने किया मतदान, अमित जोगी ने वोटिंग को लेकर लगाया ये बड़ा आरोप

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (CG election 2023) के दूसरे चरण के 70 सीटों में सुबह 8 बजे से मतदान जारी है. दोपहर एक बजे तक 37. 87 प्रतिशत मतदान हुआ है. वहीं मतदान के इस पर्व में राज्यसभा सांसद सरोज पांडे, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अमित जोगी एवं पाटन प्रत्याशी और कोटा विधायक रेणु जोगी ने मतदान किया. वहीं पश्चिम विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने भी मतदान किया. इस दौरान अमित जोगी ने लगाया बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पाटन विधानसभा में कई मतदान केंद्रों में हमारे पोलिंग एजेंट को घुसने नहीं दिया गया.

राज्यसभा सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे ने मतदान किया. बीआईटी कॉलेज के गुरु नानक स्कूल में अपना वोट डाला. सरोज पांडेय ने दावा किया कि सरकार की वादखिलाफी और भ्रष्टाचार के खिलाफ लोग मतदान कर रहें हैं. हम प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे.

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी ने वोट डाला. उनके साथ उनकी मां और कोटा प्रत्याशी रेणु जोगी ने भी गौरेला के सारबहरा मतदान क्रमांक 25 में अपने मत का प्रयोग किया. वहीं अमित जोगी ने कहा कि हमारी पार्टी ने अपने दम पर चुनाव लड़ा है भले ही हमारे पास पैसा नहीं है. फिर भी हम सफल होंगे. अमित जोगी ने दोनों प्रमुख पार्टी को चैलेंज देते हुए कहा कि यदि दम है तो शपथ पत्र देकर जनता के सामने जाएं सिर्फ घोषणा कर देने से कुछ नहीं होने वाला है.

इसके साथ ही अमित जोगी ने बड़ा आरोप लगाते हुआ कहा कि पाटन विधानसभा में कई मतदान केंद्रों में हमारे पोलिंग एजेंट को घुसने नहीं दिया गया. उसके बावजूद भी हमें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. मेरी लड़ाई कोई भूपेश बघेल से नहीं है, मेरी लड़ाई लड़ाई अपराध भ्रष्टाचार और भय मुक्त छत्तीसगढ़ को लेकर के है.

Uncategorized