कांग्रेस सरकार पर बरसे मोदी, कहा – डिप्टी सीएम ने सच स्वीकार किया तो पार्टी में मच गया तूफान

कांग्रेस सरकार पर बरसे मोदी, कहा – डिप्टी सीएम ने सच स्वीकार किया तो पार्टी में मच गया तूफान

बिलासपुर. न्यायधानी के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ के हर व्यक्ति का सपना तभी साकार होगा, जब छग में भाजपा सरकार होगी. दिल्ली से मैं कितनी भी कोशिश करुं, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार उसे फेल करने में लगी रहती है. आपके विकास के लिए मैंने कोई कमी नहीं की. यहां के उपमुख्यमंत्री ने सच को स्वीकार किया तो पार्टी के लोग उन्हें फांसी पर लटकाने की कोशिश करने लगे. कांग्रेस में तूफान मच गया.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, छग में भी जब रमन सिंह की सरकार थी तो हम तेजी से घर बना रहे थे, लेकिन कांग्रेस की सरकार बनी तो भ्रष्टाचार करने के लिए जगह तलाश करने लगे, लेकिन हमने भ्रष्टाचार को रोकने की कोशिश की है. भाजपा की सरकार बनने के बाद गरीबों के पक्के घर बनाने का पहला काम किया जाएगा. कांग्रेस के नेताओं को लगता है कि ये ओबीसी समाज का नेता कैसे पीएम बन गया. ओबीसी को कांग्रेस गाली देती है, ओबीसी, एससी-एसटी से नफरत करती है.

मोदी ने कहा, कांग्रेस ने आदिवासी बेटी का विरोध किया, राष्ट्रपति बनने से रोकना चाहती थी. सतनामी समाज के साथ यहां कैसा बर्ताव हुआ है, ये पूरा समाज देख रहा है, जो एक परिवार के सामने हाजिरी लगाता है. भाजपा सभी समाज को लेकर चलती है. छग कांग्रेस के कुशासन को हटाने तैयार हैं, अब भाजपा के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है. घर-घर जाकर कमल को जिताना है, मैं सबको धन्यवाद देता हूं, मैं ऐसी सभा देखकर गदगद हो गया.

Chhattisgarh